Champcash founder Mahesh Verma- 5000 रूपये की नौकरी से करोडो़ं के बिजनेस का सफर


केन्द्र सरकार ने जब से देश मे डिजीटल इंडिया मिशन की शुरूआत की है। तब से डिजीटल क्रान्ति किस प्रकार लोगो के जीवन मे बदलाव ला रही है।  इसकी एक मिसाल पेश की है करनाल के युवक महेश वर्मा ने। जिन्होने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के डिजीटल इंडिया मिशन को जीवन मे उतार कर एक ऐसी प्लेटफार्म तैयार कर दिया है जिस पर चलकर आज प्रदेश ही नही देशभर के लाखो नौजवान स्वरोजगार से जुड़ रहे हैं।

करनाल के युवक महेश वर्मा ने जो किया वो देश के उन लाखों बेरोजगार युवकों के लिए एक जीवंत उदाहरण है। जो नौकरी की तलाश में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं लेकिन महेश वर्मा ने नौकरी की बजाय एक ऐसा विजनेस माॅडल पर ध्यान लगाया। जिसने न केवल वह स्वंम रोजगार पा सके।

बल्कि दूसरों को भी आत्मनिर्भर बना सके पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर महेश वर्मा जो की कुछ समय पहले तक खुद नोएडा की एक कम्पनी में 5 हजार रूपये की नौकरी करते थे।

उन्होने अपने एजुकेशन स्किल का प्रयोग करते हुए टैक्नोलाॅजी और मोबाइल को औजार बनाकर चैम्पकैश नामक एक ऐसी एंड्रायड मोबाइल एप्लीकेशन तैयार कर दी जो आज आदमी की जिन्दगी को आसान और सुविधाजनक बना दि है।
एक छोटी सी नौकरी से लेकर करोडो़ रूपये की चैम्प कैश कम्पनी खडी़ करने वाले महेश वर्मा ने बताया की उनका मकसद पूरे भारत को डिजीटल बनाना है और आॅनलाइन बाजार की अवधारणा को घर घर पहुचाना है।

उन्होने बताया की इस व्यवस्था से न केवल देश का पैसा देश मे रहता है बल्कि सरकार को टैक्स के रूप मे भारी आय भी होती है।



ज्वाॅईनिंग प्रोसेस

1- प्ले स्टोर से champcash app डाउनलोड कर लो।
2-ओपन करो और signup with champcash पर क्लिक करो।
3-अपना पुरा डिटेल भरो जैसे नाम, ई-मेल ईडी, मोबाइल नम्बर इत्यादि।
4-अब sponsor id पुछा जायेगा जिसमें 2716323 भरना है और प्रोसीड पर क्लिक करना है।
5-अब नाम verify करने को कहा जायेगा, Yes पर क्लिक कर देना है।
6-अब आपके सामने चैलेंज आयेगा जिसे पुरा करना जरूरी अगर आप champcash मे ज्वॉइन होना चाहते हो और चैलेंज को केवल जिन्दगी मे एक बार ही पुरा करना है।
7-चैलेंज पुरा करने मे कोई भी problem आये तो मोबाइल नम्बर 9891395233 पर बात कर सकते हो -रामेश्वर राजभर
8-अब आप champcash में एक्टीव मेम्बर बन चुके हो आपको एक sponsor id screen पर दिखेगा और Earn more मे जाकर अपन दोस्तों को ज्वॉइन करवा सकते हो Unlimited earning कर सकते हो। 

Post a Comment

0 Comments