अपनी गर्लफ्रैंड या दोस्त के मैसेज पढ़ सकते हैं अपने फोन में

अपनी गर्लफ्रैंड या दोस्त के मैसेज पढ़ सकते हैं अपने फोन में, फॉलो करें यह 5 ट्रिक्स


You can read your girlfriend or friend's messages on your phone










एक स्मार्टफोन हर व्यक्ति के जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गया है और उसके बारे में हर व्यक्तिगत जानकारी प्राप्त करने का एक तरीका भी है। टेक्नोलॉजी एक ऐसी चीज है, जो वह काम भी कर सकती है जिसे शायद ही आपने कभी सोचा हो। आज गूगल प्ले स्टोर और एप स्टोर पर हजारों एप्स आपको मिल जाएंगे, इन्हीं में से एक ऐसा एप भी है, जिसकी मदद से आप अपने किसी भी दोस्त या साथी की चैट बिना उसे पता लगे पढ़ सकते हैं।हैं।


कैसे पढ़ें दूसरों के मेसेज?

दूसरों को मेसेज को अपने फोन में पढनें के लिए आपको जासूसी टेक्स्ट मेसेज एप इनस्टॉल करना होगा। गूगल प्ले स्टोर में एक ऐसा एप है जिसके जरिये आप ये काम कर सकते हैं। यह एप टारगेट डिवाइस में से सभी डाटा को चुरा लेता है। जिसे आप प्रदान की गई अपने एमपीपीएस क्रेडेंशियल्स को देकर आप किसी दूसरे फोन से एक्सेस कर सकते हैं। MySpy एप्लिकेशन आपको बताएगा कि आप किसी दूसरे फोन से मेसेज को कैसे पढ़ सकते है? इसके अलावा यह एप इसके सेंडर और रिसीवर का नाम भी आपको बताता है।
इसके अलावा भी आप दूसरे तरीके से किसी दूसरे के फोन के मेसेजेस को पढ़ सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ स्टेप फॉलो करने होंगे। आइये जानते हैं इसके बारे में..

ये है तरीका:

1. जिस फोन के मेसेज को आप पढ़ना चाहते हैं उसके लिए आपके पास उस फोन का IP एड्रेस का होना जरुरी हैं। हम एक आईफोन को हैक करने की कोशिश कर रहे हैं तो इसके लिए आपको कंटेंट कॉन्फिगरेशन इंफोर्मेशन का उपयोग करना होगा जो आपको सिक्योर फाइल ट्रांसफर प्रोटोकॉल से कनेक्ट करेगा। जिसे SFTP नाम से भी जाना जाता है। यह नेटवर्क होस्ट के माध्यम से फाइलों को सुरक्षित स्थानांतरित करता है। यहां से आपका हैकिंग प्रोसेस शुरू होता है।

2. इसके बाद एक अज्ञात होस्ट की के द्वारा पॉप-अप आएगा, लेकिन चिंता न करें, ऐसा होने की संभावना है। पॉप-अप आपसे सर्वर से कनेक्शन प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ने की अनुमति मांगता है। इसके बाद आपको 'OK' पर क्लिक करना होगा। इसके बाद हैकिंग प्रोसेस आगे बढ़ेगी।

3. यह स्टेप आपको पूर्ण निर्देशिका सूची प्रदान करता है जो आपको लक्ष्य फोन पर असीमित पहुंच प्रदान करता है। इसकी मदद से, आप डिवाइस के सभी इन्फॉर्मेशन जैसे कि लिस्टेड प्रोग्राम्स, फाइल साइज, उनकी विस्तारित रूट्स, सेटिंग्स आदि की जानकरी प्राप्त कर सकते हैं।

4. इस स्टेप में, आपको उस डायरेक्टरी को पाने की कोशिश करनी होगी जिसमें टेक्स्ट मेसेज स्टोर रहते हैं। निर्देशिका का पथ कुछ इस तरह दिखाई देगा '/ प्राइवेट / वॉर / मोबाइल / लाइब्रेरी / एसएमएस'। जब आपको यह फाइल मिल जाए तो आप अपने डिवाइस पर इस फाइल को ट्रांसफर या डाउनलोड करने के लिए फाइल sms.db डाउनलोड कर सकते हैं।

5. जब यह फाइल आपके मोबाइल में डाउनलोड हो जाएं तो SQ लाइट ब्राउजर की मदद से टेक्स्ट डाटा बेस को ओपन करें और HOPP नाम के मेसेज को क्लिक करें।

Post a Comment

0 Comments